अजब गजब: बीमारी के चलते बॉस ने छीनी महिला कर्मचारी की नौकरी, बाद में लिया बदला, बर्बाद हुई कंपनी

  • बॉस ने बीमारी की वजह से महीला को नौकरी से निकाला
  • महिला कर्मचारी ने लिया बदला
  • बर्बादी की कगार पर पुहंची कंपनी

Surbhit Singh
Update: 2024-04-19 15:07 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। अक्सर नौकरी करने वाले लोगों की काम या छुट्टी को लेकर अपने बॉस के साथ बहस हो जाती है। ऐसे में कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ता है। हाल ही में एक बॉस और कर्मचारी के बीच लड़ाई सुर्खियों में बनी हैं। दरअसल, बॉस को एक महिला कर्मचारी से पंगा लेना काफी भारी पड़ गया है। लेकिन, जब बॉस को अपनी गलती के बारे में पता चला तो उसे काफी अफसोस हुआ। महिला कर्चमारी ने बताया कि बीमार होने पर उसके बॉस ने उसे नौकरी से निकाल दिया है। उसने बताया कि वह नौकरी के लिए काम कर सकती थी। मगर, इसके बावजूद उसे नौकरी से बेदखल कर दिया गया था। इसके बाद महिला ने हार नहीं मानी और उसने अपने बॉस से बदला लिया। फिर देखते ही देखते बॉस का सारा बिजनेस बर्बाद की कगार पर आ गया।

महिला ने रेडिट पर किया पोस्ट

इस बात की जानकारी महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर दी। उसने एक पोस्ट में लिखा, मैं डिमानस्टिक कोच के तौर पर काम करती थी। नौकरी ज्वाइन करे दो महीने भी पूरे नहीं हुए थे मुझे कि चक्कर की समस्या आना शुरू हो गई थी। मुझे ऐसा लगता था कि मैं ठीक से खड़ी नहीं हो पाऊंगी। इसलिए मैं बाथरूम में चली गई थी। लेकिन यहां पर मेरी तबीयत बिगड़ना शुरू हो गई। मुझे उल्टियां होना शुरू हो गई। यह देखकर मुझे बाकी के कर्मचारियों ने हॉस्पिटल में एडमिट कराया। इस दौरान जब डॉक्टर्स मेरा इलाज कर रहे थे। तब मेरे बॉस ने मुझे नौकरी से निकाल दिया। इसके बाद जब मैंने अपने साथी कर्मचारियों को इसके बारे में जानकारी दी। तो वह भी काफी शॉक हो गए थे। उन लोगों ने मुझसे बॉस के खिलाफ कानूनी शिकायत करने की सलाह दी। इसके बाद कई लोगों ने मुझे सोशल मीडिया पर सपोर्ट किया। एक यूजर ने कहा कि मुझे इस तरह के स्वार्थी बॉस के साथ काम नहीं करना चाहिए था।

कंपनी होने लगी बर्बाद 

इसके अलावा कुछ यूजर्स ने मुझसे कहा कि नौकरी में सीक लीव लेना आपका हक होता है। ऐसे में किसी के पास आपको इस तरह से नौकरी से निकालने का आधिकारी नहीं है। इन सब बातों को देखते हुए महिला ने बॉस से बदला लेने का प्लान बनाया। इसके बाद महिला रेडिट पर कंपनी को लेकर कई तरहे के चीजों के बारे में लिखने लगी। इसके अलावा महिला ने कंपनी के अंदर हो रही कई चीजों को एक्सपोज भी किया। इन पोस्ट के जरिए उसने बताया कि कंपनी में कर्मचारियों के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है। यह जानने के बाद लोगों ने कंपनी में जाना से मना कर दिया। इसके बाद कंपनी बर्बाद होती चली गई। ऐसा होने पर सोशल मीडिया पर लोग ने इसे महिल की जीत बताई है।

Tags:    

Similar News